4 इशारें की आपका पूर्व प्रमी अभी भी आपसे प्यार करता है और आपको वापस पाना चाहता है।

By | May 12, 2018

4 Signs Your Ex Still Loves You in hindi

4 Signs Your Ex Still Loves You और आपको वापस पाना चाहता है।

अगर मेरा पूर्व प्रेमी मेरे पास फोन करता है। तो क्या यह एक संकेत है कि वह अभी भी मुझसे प्यार करता है? मेरी पूर्व प्रेमिका ने मरे पास एक प्यारा सा  message भेजा। तो क्या इसका मतलब यह है कि वह अभी भी मुझे पसंद करती है और मेरे साथ वापस आना चाहती है? उसने मुझसे किसी और के साथ होने के बारे में झूठ बोला। वह ऐसा क्यों करेगा या करेगी? इन सभी सवालों के जवाब जानें। इस पोस्ट में हमने कुछ ऐसे संकेतों पर चर्चा की है जिनसे पता चलता है कि आपका पूर्व प्यार अब भी आपसे प्यार करता है।

4 Signs Your Ex Still Loves You और आपको वापस पाना चाहता है।

Please हमारें Facebook Page को Like करें।

1. आपके दोस्तों से वह अक्सर आपके बारे में बातें करता या करती रहती हो।

हमारे दोस्त और हम से परिचित लोग हमारे लिए एक प्रमुख भूमिका निभाते हैं क्योंकि वे दोनों तरफ से संपर्क में हैं। इसके अलावा, वे सहायक मित्र की भूमिका भी निभाते हैं जो अपने दोस्त का ब्रेकअप होने के बाद तसल्ली देने का काम भी करते हैं। यही दोस्त वे पहले लोग होते हैं जिनसे आप का पूर्व प्रेमी या प्रेमिका जानकारी लेता है कि आपकी जिंदगी में चल क्या रहा है? आप कैसे हैं?

2. झूठ बोलना अब आपके पास कोई और गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड है।

जब आपके पूर्व प्रेमी का गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड होने का दावा आपके दोस्तों के द्वारा खंडित किया जाता है तो आप मान सकते हैं कि आप का पूर्व प्रेमी आपसे प्यार करता है। आपसे झूठ बोलकर, आपका पूर्व आपकाे यह दिखाना चाहता है कि आपको भूल कर आगे बढ़ना उसके लिए कितना आसान था, जबकि असल में, वह अभी भी आपके साथ प्यार करता है।

Please हमारें Facebook Page को Like करें।

3. सोशल मीडिया Platform पर ब्लॉक और अनब्लॉक करना।

आज के समय में जब हमारा ब्रेकअप होता है तो सबसे पहले हमें अपने साथी को अपने दिमाग और यादों से निकालने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ब्लॉक कर देते हैं, ताकि हम किसी भी तरह से उससे संपर्क ना रख पाए। अगर ब्लॉक करने के बाद आप या वह अनब्लॉक करते हो, तो फिर आप या वह अब भी प्यार में है। और एक बार फिर से आप करीब आना चाहते हैं।

4. Jealous करने की कोशिश करना।

अगर आपका पूर्व साथी आपको किसी तरह से Jealous करने की कोशिश करता है। और आप जानते हैं कि वह जान बूझकर ऐसा कर रहा है तो इसका मतलब यह है कि आप अभी भी उसके मन में हैं और वह अभी भी आपके बारे में सोचता है।

अगर आप के पास भी कोई Sign है तो, हमारे साथ Share करें और इस Post को और अधिक उपयोगी बनाने में हमारी सहायता करें। Thank You!


  1. Do You know 10 Types of Kisses ? और उनके नाम
  2. Some Effective Tips to Forget an Ex | पहले वाले साथी को भुलने के Tips

हम उम्मीद करतें है की हमारे द्वारा लिखित यह पोस्ट आपको पसन्द आई होंगी और अपने सुझावों अथवा प्रतिक्रिया को हम तक पहुचाने के लिए आप comment box का इस्तमाल कर सकते है और आप हमारे Facebook Page को Like भी कर सकते है। इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें, धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *